5000 mAh बैटरी से लैश Infinix GT 20 Pro में पाइये 108 MP का धांसू कैमरा व AMOLED डिस्प्ले, कीमत मात्र इतना

Infinix GT 20 Pro : Infinix GT 20 Pro एक ऐसा स्मार्टफोन है जो 108 MP के शानदार कैमरे, 5000 mAh की दमदार बैटरी, AMOLED डिस्प्ले और Octa Core प्रोसेसर के साथ आता है। अगर आप 2024 में 25,000 रुपये के अंदर एक बेहतरीन फोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बहुत अच्छा विकल्प हो सकता है।

Infinix GT 20 Pro
Infinix GT 20 Pro

Infinix GT 20 Pro के बारे में जानें इसके प्राइस, परफॉर्मेंस, स्पेसिफिकेशन्स, डिस्प्ले और बैटरी कैपेसिटी के विषय में। यह फोन अपनी श्रेणी में बेहतरीन परफॉर्मेंस और एडवांस्ड फीचर्स के साथ आता है।

कैमरा

Infinix GT 20 Pro का टॉप लेवल कैमरा वास्तव में उत्कृष्ट है। इसमें 108 MP का प्राइमरी कैमरा और 2 MP के दो सपोर्टेड कैमरे OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) फीचर के साथ दिए गए हैं। इन कैमरों की मदद से आप न केवल उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरे खींच सकते हैं बल्कि 4K @ 60 fps UHD (अल्ट्रा हाई डेफिनिशन) हाई क्वालिटी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 25 MP का फ्रंट कैमरा भी है, जो कि आपकी सभी जरूरतों को पूरा करता है।

बैटरी

Infinix GT 20 Pro की बैटरी वास्तव में बहुत ही दमदार है। इसमें 5000 mAh की बैटरी है जिसे 45 वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज किया जा सकता है। एक बार पूरा चार्ज होने पर यह फोन बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है और दिन भर चलने वाली बैटरी लाइफ सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, यह बैटरी लाइफ को ऑप्टिमाइज करने के लिए स्मार्ट बैटरी मैनेजमेंट फीचर्स के साथ आता है, जिससे आपका फोन लंबे समय तक चल सके।

स्टोरेज

यह फोन दो प्रकार के स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है: 8GB+256GB और 12GB+256GB। इसमें पर्याप्त स्टोरेज है जिससे आप आसानी से फोटो, वीडियो और अन्य डॉक्यूमेंट्स स्टोर कर सकते हैं। इसके अलावा, इसमें एप्स को स्मूथली रन करने के लिए पर्याप्त RAM भी है। बड़े स्टोरेज के साथ, आप अपनी सभी फाइलें, गेम्स और एप्लिकेशन्स को बिना किसी स्पेस की कमी के स्टोर कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी

यह फोन 4G, 5G, VoLTE, Bluetooth, WiFi, NFC, USB-C v2.0 और IR Blaster जैसी कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है। इन कनेक्टिविटी विकल्पों के माध्यम से आप किसी भी नेटवर्क पर निर्बाध रूप से कनेक्ट रह सकते हैं और डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं। इसमें लेटेस्ट कनेक्टिविटी तकनीकें शामिल हैं, जो आपको बेहतरीन नेटवर्क कवरेज और तेज डेटा स्पीड प्रदान करती हैं।

परफॉर्मेंस

Infinix GT 20 Pro में Android v14 ऑपरेटिंग सिस्टम और Mediatek Dimensity 8200 Ultimate चिपसेट है। इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर है जो फोन को बहुत तेज गति से परफॉर्म करने में मदद करता है। यह फोन मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए उपयुक्त है, और इसका प्रोसेसर आपको बिना किसी लैग के स्मूथ परफॉर्मेंस देता है।

डिस्प्ले

इस फोन में 6.78 इंच (17.22 cm) की AMOLED डिस्प्ले है। इसका रिज़ॉल्यूशन 1080×2436 पिक्सल (FHD+) है और यह 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 393 ppi है, रिफ्रेश रेट 144 Hz है, और पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स तक है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.24% है। डिस्प्ले का बेहतरीन क्वालिटी आपको वीडियोज और गेम्स का शानदार अनुभव देता है।

Infinix GT 20 Pro की भारत में कीमत

Infinix GT 20 Pro की कीमत स्टोरेज वेरिएंट के आधार पर भिन्न है। 8GB+256GB वाले वेरिएंट की कीमत ₹23,573 है और 12GB+256GB वाले वेरिएंट की कीमत ₹25,398 है।

यदि आपको यह फोन पसंद आ गया हो तो आप इसे ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजॉन और क्रोमा पर ऑर्डर करके घर बैठे खरीद सकते हैं। यह फोन आपके सभी तकनीकी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है और एक बजट-फ्रेंडली विकल्प भी है।

Leave a Comment